BIHAR NEWS : हथियार के बल बदमाशों ने लूटे 20 लाख के जेवर और 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : हथियार के बल बदमाशों ने लूटे 20 लाख के जेवर और 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : खबर हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के बागमाली से है। जहां 5 की संख्या में आए बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर एक कॉस्मेटिक दुकान पर धावा बोलकर तकरीबन 20 लाख के जेवरात और 5 लाख कैश लूट कर फरार हो गए। सभी अपराधी ग्राहक बनकर दुकान में आए थे और इस दौरान बंदूक की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने दुकानदार के पूरे परिवार को गन पॉइंट पर ले लिया। उसके बाद लूटपाट की। 

इस दौरान अपराधियों ने परिवार के सदस्यों को एक बाथरूम में बंद कर दिया। वही सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क लेकर भी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस के मुताबिक पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी की गई है और छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। 

दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे कैमरे को खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जा सकती है। अपराधियों ने परिवार के सभी सदस्यों को गोली मारने की धमकी दी। जिसके कारण परिवार वाले दहशत में है। तकरीबन आधे घंटे तक घर में रहकर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और इस तरह एक बार फिर बेखौफ अपराधियों पुलिस को बड़ी चुनौती दी है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News