बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक में लूटे 2.37 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक में लूटे 2.37 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले में पस्त पड़े अपराधियों के हौसले अब फिर से बुलंद होने लगे है। हौसला बुलंद करते हुए अपराधियों ने रफीगंज थाना के कजपा में लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दे डाली है। मिली जानकारी के मुताबिक हथियारबंद अपराधियों ने कजपा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (डीबीजीबी) से गुरूवार को दिनदहाड़े 2 लाख 37 हजार 265 रूपयें लूटकर आसानी से फरार हो गये। 

बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार चेहरे पर मास्क लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक में करीब 1.00 बजे धावा बोला। धावा बोलते ही लूटेरो ने बैंक के अंदर हथियार लहराते हुए मौजूद ग्राहकों को धमकाते हुए किनारे खड़ा करने के साथ ही कैशियर और मैनेजर के सीने पर हथियार तान दी। संगीन का भय दिखाकर लूटेरो ने बैंक का सारा कैश एक बैग में डलवा लिया और हथियार लहराते हुए मौके से आसानी से फरार हो गये। 

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कजपा में आधा दर्जन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने ग्राहको और बैंककर्मियों को धमका कर 2 लाख 37 हजार 265 की रकम लूटी है। घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर रही है। वे खुद भी मौके पर मौजूद है और मामले की तफ्तीश में लगे है। उन्होने बताया कि बैंक लूटेरो की धर पकड़ के लिए जिले की सीमाओं को सील करते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Suggested News