BIHAR NEWS : महिला से मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश पुल के नीचे गिरे, हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : महिला से मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश पुल के नीचे गिरे, हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां ओवर ब्रिज पर एक महिला से दिनदहाड़े छिनतई कर रहे  दो युवक अचानक पुलिस को अपनी ओर आते देख वहां से भागने को मजबूर हो गए। भागने के क्रम में झपहां ओवर ब्रिज से नीचे गिर गए। नीचे गिरने के बाद दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए। हालांकि दुर्घटना की आशंका के कारण वहां के स्थानीय लोग उन्हें बचाने की नियत से उनके पास पहुंचे। 

लेकिन पास पड़े लोडेड पिस्टल को देखकर व महिला के चिल्लाने की आवाज से लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगा कि यह सब अपराधी हैं। हालांकि सही तरीके से अवलोकन करने पर यह काफी संगठित गिरोह मालूम पड़ता है जो पूरी तरह से बेखौफ होकर दिनदहाड़े छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास करता है। हालाँकि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

चुकी 2 दिनों पूर्व मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक महिला को अगवा कर उसे लूटा गया और पुनः उसे ₹50 भाडा स्वरूप देकर वापस भेज दिया गया। अपराधियों के द्वारा किया गया कारनामा मुजफ्फरपुर के पुलिस को प्रतिदिन नया चैलेंज देती है। अब  या तो मुजफ्फरपुर के पुलिस को अपनी पुलिसिंग मजबूत करनी पड़ेगी या फिर ऐसा संगठित गिरोह को पूरी तरह से ध्वस्त करना होगा। ताकि मुजफ्फरपुर में महिलाएं चेन पहनकर बेफिक्र होकर घूम सके व अपने कार्यों को कर सकें।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News