बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : जहानाबाद में जमीन कारोबारी की बदमाशो ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIG BREAKING : जहानाबाद में जमीन कारोबारी की बदमाशो ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

JEHANABAD : बिहार में अपराधी बेखौफ होकर लगातार घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। ताजा मामला जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मोहल्ले में सामने आया है। जहाँ सोमवार को पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी विपिन शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दिया। 


बताया जाता है कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये अपराधियों ने विपिन शर्मा पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। जहाँ विपिन शर्मा के शरीर में 3 गोलियां लगी और वह अपने घर की ओर जाने वाली गली गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली नहीं रहने के कारण अपराधी घटना को आसानी से अंजाम देकर फरार हो गए। वही घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई है। मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। लेकिन घटना का कारण स्पष्ट रूप से पता नहीं चल रहा है। 

हालाँकि लोगों का कहना है कि जमीन कारोबार से जुड़े रहने के कारण कई लोगों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद भी चल रहा था और इसी विवाद को लेकर आज इसकी हत्या की गई। बताया जाता है की मृतक जमीन कारोबारी विपिन शर्मा पर कई मामले दर्ज है। जिसको लेकर पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। आसपास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News