बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बदमाशों ने रिटायर चौकीदार की गोली मारकर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BIHAR NEWS : बदमाशों ने रिटायर चौकीदार की गोली मारकर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

SUPAUL : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। ताज़ा मामला पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी पंचायत वार्ड नंबर 4 सखुआ गांव में सामने आया है। जहाँ अज्ञात अपराधियों ने 65 वर्षीय रिटायर चौकीदार को गोली मारकर हत्या कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक रिटायर चौकीदार योगेंद्र पासवान की उम्र करीब 65 वर्ष थी, जिसको अज्ञात अपराधियों ने रात के करीब 2:00 बजे गोली मार दिया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। उधर गोली की आवाज सुनते ही परिजन जगे और योगेन्द्र पासवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही योगेंद्र पासवान की मौत हो गयी थी। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी। वहीँ लाश का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 

परिजन जैसे ही लाश को लेकर घर पहुंचे। वैसे ही गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। गांव वालों की आंखें नम हो गई और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों और गांव वालों की बस एक ही मांग है की अपराधी को जल्द से जल्द खोज कर गिरफ्तार करें ताकि पीड़ित परिवारों को न्याय मिले। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Suggested News