BIHAR NEWS : मोबाइल छिनने के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : मोबाइल छिनने के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडी स्थान के समीप मेला घूमने आए दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी थी। जिसके बाद युवक अभिषेक को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने नारायणपुर लक्ष्मीपुर चंडी स्थान के समीप शव को रखकर जमकर हंगामा किया। 


परिजनों के अनुसार अभिषेक का मोबाइल फ़ोन अपराधियों द्वारा दुर्गा पूजा में छीन लिया गया था। कल रात अभिषेक ने मोबाइल छीनने वाले युवक को देख लिया और दोनों गुटों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच मोबाइल छीनने वाले अपराधियों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद ग्रामीण दुर्गा मंदिर के सामने शव रख कर हत्यारों की गिरफ्तारी और परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। 

सड़क जाम की सूचना मिलने पर एसडीओ उत्तम कुमार, एसडीपीओ दिलीप कुमार मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों व परिजनों को समझा बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शन हटाया। 

एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि एक युवक को मेला में गोली मारने की सूचना मिली थी। इस मामले में एक युवक को पकड़ा गया है। बाकि आरोपियों का सोर्स मिला है। जो लोग इस घटना में शामिल है। उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा की परिजनों की कुछ माँग है उसको भी पूरा किया जाएगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News