बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : रंगदारी को लेकर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR CRIME NEWS : रंगदारी को लेकर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में अपराधियों का दुस्साहस सामने आया है। जहाँ बदमाशों ने घर में सोए हुए युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। उसे सिर में कई गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की 4- 5 की संख्या में रात में अपराधी युवक के घर पहुंचे। जहाँ युवक निर्माणाधीन मकान के बगल में मच्छरदानी लगा कर सोया हुआ था। उसी दौरान अपराधियों ने युवक अभिषेक को कई गोली मारी। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना रंगदारी को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की बताई जा रही है। जहां एक वकील के बेटे से रंगदारी मांगने को लेकर अपराधियों ने पहले भी मारपीट कर हाथ पैर तोड़ दिया था। इसके बाद रात को सोए हुए अभिषेक को अपराधियों ने हथियार से लैस होकर आये बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। सुबह युवक के परिजन जब उसे जगाने के लिए पहुंचे तो देखा कि अभिषेक की हत्या किया गया है और सर में कई गोली मार दी गई है। इसके बाद अभिषेक के परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना की खबर पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की पड़ताल में जुटी है। मृतक अभिषेक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक अभिषेक के पिता गणेश चंद्र शुक्ला पेशे से अधिवक्ता है। जिन्होंने बताया है कि रंगदारी नहीं देने को लेकर पूर्व में भी मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ की घटना की गई है। साथ ही उन्होंने कई हत्यारे का नाम भी बताया है। जिन्हें घटना को अंजाम देकर भागते हुए देखा गया है। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Suggested News