सीतामढ़ी में बदमाशों ने कार्यपालक सहायक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सीतामढ़ी में बदमाशों ने कार्यपालक सहायक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SITAMARHI : जिले में एक ओर जहाँ लगातार दो दिनों से बारिश रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वही अपराधी भी इस बरसात का फायदा उठाने से बाज नही आ रहे। मामला रीगा थाना क्षेत्र के साखी ब्रह्मस्थान के निकट का है। जहाँ बुधवार को अपने डियूटी पर जाने के दौरान एक कार्यपालक सहायक को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया। जहाँ चिकित्सको के द्वारा उन्हें रेफर कर दिया। कार्यपालक सहायक का इलाज अब शहर के निजी क्लिनिक में चल रहा है। 


जख्मी की पहचान शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के बेदौल बाज गांव निवासी मुक्तिनाथ सिंह के पुत्र मनोज कुमार सिंह के रूप में की गई है। जो वर्तमान में सीतामढ़ी के राजोपट्टी मुहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार और डीएसपी सदर सुबोध कुमार अस्पताल पहुंच जख्मी से मामले की जानकारी ली। जख्मी ने बताया कि पूर्व से उसका जमीनी विवाद अपने चाचा से चल रहा है। मामला न्यायालय में है। इसी बीच आज वह प्रत्येक दिन की तरह अपनी बाइक से पिपराढी जा रहा थे। इसी बीच साखी ब्रह्मस्थान के पास अपाचे बाइक सवार तीन युवक ने गाड़ी रोककर गाड़ी का चाभी छीन लिया तथा बाये बाँह पर गोली मार दिया। साथ ही उसका लैपटॉप भी छीन लिया। 

मामले को लेकर कार्यपालक सहायक ने चाचा चंद्रशेखर सिंह और बैधनाथ सिंह पर घटना की साजिश रचने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि उक्त मामले को लेकर रीगा थाना पुलिस जांच में जुट गयी है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News