नालंदा में लूट की नियत से बदमाशों ने पिकअप चालक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नालंदा में लूट की नियत से बदमाशों ने पिकअप चालक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NALANDA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने लूटपाट की नियत से एक पिकअप चालक को गोली मार दी। घटना गिरीयक थाना क्षेत्र के रैतर गाँव के निकट की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है की बरही से पिकअप लेकर चालक बाढ़ के लिए निकला था। जहाँ उसे प्लाई लोडकर वापस लौटना था। लेकिन गिरीयक थाना क्षेत्र के रैतर गाँव के निकट मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने लूटपाट के नियत से पिकअप को रुकवाया। लेकिन चालक द्वारा गाड़ी भगाने और शीशा ऊपर करने के दौरान बदमाशों नें गोली चला दी। जिसमें मौके पर गोली चालक के हाथ में जा लगी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। 

चालक को स्थानीय गश्ती दल में लगे पुलिस कर्मियों द्वारा पावापुरी स्थित भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया। उक्त बातों की जानकारी घटना में घायल हुए व्यक्ति के द्वारा दी गयी। घायल की पहचान गिरिडीह जिले के बगोदर गाँव निवासी नूनूचंद साव के 30 वर्षीय पुत्र लखन साव के रूप में हुई है। हालाँकि घटना को लेकर घायल के द्वारा स्थानीय थानें में आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई करनें की बात पुलिस द्वारा कही गयी है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News