पटना में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हथियार लहराते हुए मौके से हुए फरार

पटना में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हथियार लहराते हुए मौके से हुए फरार

PATNA : राजधानी पटना में बदमाशों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों ने बेखौफ होकर पटना पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए सरेआम पटना में एक युवक को गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक को पटना रेफर किया गया है। वारदात पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र का है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घुर्णा बिगहा गांव में जमीनी विवाद में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक की पहचान पालीगंज के घुर्णा बिगहा निवासी भगवान यादव के पुत्र चन्दन यादव के रूप में हुई है। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे परिजनों ने पालीगंज पुलिस को सूचना दी और गंभीर रुप से घायल चन्दन को इलाज के लिए आनन-फानन में रोते बिलखते पालीगंज अस्पताल ले आए। पालीगंज अस्पताल चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद चन्दन को गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच भेज दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की सूचना मिलते ही पालीगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की। पालीगंज थानेदार ने कहा कि अभी तक इस मामले में किसी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं की है। ग्रामीणो के मुताबिक एक खेत से जानवर की चारा काटने को लेकर चन्दन यादव और पप्पु यादव में विवाद हुआ और बाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई। इस फायरिंग में चन्दन को गोली लगी है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News