पटना में बैंक में पैसे जमा करने जा रहे युवक से बदमाशों ने छीने 19.50 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बैंक में पैसे जमा करने जा रहे युवक से बदमाशों ने छीने 19.50 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पुनपुन-जानीपुर सड़क के मनोरह गांव के आसपास सोमवार की दोपहर जमीन बेचने के बाद आयी एक बडी रकम को लेकर बैंक में जमा करने जा रहे एक युवक से पिस्तौल के बल पर दो बाईक सवार बदमाशों ने रकम से भरे बैग को छीन पुनपुन की ओर भाग निकले। इधर घटना से आहत युवक थाना के पैमार निवासी अवधेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार भागकर थाना पहुंचा। जहां से वह पुनपुन थाना की पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। 


मौके पर पहुंच पुलिस छानबीन की.प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इसके बावजूद पुलिस छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पैमार निवासी अवधेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार सोमवार की दोपहर अपने घर से 19.50 लाख रूपये एक बैग में रख पुनपुन स्थित एक बैंक में जमा करने आ रहे थे। उन्होंने बताया कि पन्द्रह दिन पूर्व अपनी जमीन बेची थी और उससे आये रकम को बैग में लेकर घर से अपनी बाईक से अकेले ही पुनपुन के लिये निकला था। 

आरोप है कि घर से महज कुछ दूर आगे मनोरह गांव से पहले एक गैस एजेंसी के गोदाम के पास पीछे से अपाची बाईक से दो युवक आये और बाईक को जबरन रोक दिया। फिर एक युवक पिस्तौल निकाल सिर में सटा रकम से भरा बैग छीन लिया और पुनपुन की ओर निकल भागे। 

इधर प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि सौरभ के द्वारा बताये गये घटना स्थल पर पुलिस जांच की है और आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाला है। घटना के समय का जो सौरभ द्वारा जिक्र किया गया है।  उसके पहले व बाद तक सीसीटीवी फुटेज में न तो सौरभ नजर आ रहा है और न ही अपाची से आये दो बदमाश। उन्होने बताया कि सौरभ से पूछताछ की जा रही है। थाना परिसर में सौरभ के घरवाले भी मौजूद थे.पुलिस अपनी ओर से छानबीन में जुटी थी।  

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News