बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोटर ड्राइविंग स्कूल के संचालक से बदमाशों ने हथियार के बल पर मांगी रंगदारी, विरोध करने पर जमकर की मारपीट

मोटर ड्राइविंग स्कूल के संचालक से बदमाशों ने हथियार के बल पर मांगी रंगदारी, विरोध करने पर जमकर की मारपीट

VAISHALAI : जिले में एक युवक का पिस्टल लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह पूरा मामला हाजीपुर का है। जहाँ  गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के इमादपुर मॉडर्न मोटर ड्राइविंग स्कूल परिसर में घुसकर बदमाशों ने संचालक के साथ मारपीट की एवं 5 लाख रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। संचालक रितेश कुमार ने 5 नामजद एवं अज्ञात 10-15 लोगों के खिलाफ स्कूल में घुसकर हथियार के बल पर मारपीट करने एवं 5 लाख रंगदारी मांगने की शिकायत गंगा ब्रिज थाना में की है। 


इस संबंध में FIR  दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। संचालक ने बताया कि स्कूल कैंपस में अचानक प्रवीन सिंह,तरुण सिंह, ऋषि कुमार,कुंदन कुमार,मुन्ना कुमार सभी सादुल्लापुर गांव निवासी एवं अज्ञात करीब 10 से 15 लोग बाइक पर सवार होकर हथियार से लैस होकर स्कूल कैंपस में आये और गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान उक्त लोगों ने स्कूल के स्टाफ अनुराग आर्यन एवं अभिमन्यु कुमार दोनों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। 

इसी दौरान मुन्ना कुमार ने रवि रंजन कुमार के गर्दन पर पिस्टल तान दिया और बोलने लगे की तुम लोगों ने आज तक कोई रंगदारी नहीं दिया है। इतना बड़ा काम कर लिया और 5  लाख रूपये रंगदारी दो नहीं तो जान से हाथ धोने को तैयार रहो। स्कूल संचालक ने बताया कि उक्त घटना की सारी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सभी घटना सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। नितेश कुमार ने गंगा ब्रिज थाना में आवेदन देकर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Suggested News