BIHAR NEWS : होली खेल रही बच्ची को उठाकर ले गए बदमाश, दुष्कर्म के बाद कर दी निर्मम हत्या

BIHAR NEWS : होली खेल रही बच्ची को उठाकर ले गए बदमाश, दुष्कर्म के बाद कर दी निर्मम हत्या

BANKA : जिले के चांदन थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में एक मासूम बच्ची के साथ रेप करके निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की शनिवार को सभी चांदन वासी होली मनाने में लगे थे। इसी का फायदा उठाते हुए कुछ दरिंदों ने मासूम बच्ची को उठाकर गायब कर दिया। 8 वर्षीय उस समय दुसरे बच्चों के साथ होली खेलने निकली थी। हालाँकि नाबालिग कल 2:00 बजे से ही लापता थी। घर वाले भी बच्ची की खोजबीन कर रहे थे। 

हालाँकि नाबालिग के पिता बाहर में काम करते हैं। वह होली में भी घर नहीं आ पाये थे। लोगों ने बताया की परिवार के भरण-पोषण के कारण पिता अपने परिवार के साथ होली भी नहीं मना पाये। पीडिता के छोटे भाई ने घर वालों को बताया की दीदी लाल टोटो में बैठकर चली गई, हमे नहीं ले गयी। उसके बाद परिजनों ने बच्ची को ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन करना शुरू कर दिया। खोजबीन करते ग्रामीण रात करीब 11:30 बजे चांदन रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे। वहां बड़ी नाला के ऊपर दो चार कुत्ते घूम रहे थे। घर वालों को शक हुआ तो उस नाला में जब घुस के देखा तो बच्ची की लाश  नग्न अवस्था में बालू से ढका मिला। उसकी आंख भी फोड़ दी गयी थी। 

परिजनों के बच्ची की लाश देखते ही होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद चांदन पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों के कहने पर शक के आधार पर तीन व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। जिसकी लाल टोटो थी। वह व्यक्ति अभी भी फरार है। उसकी खोजबीन बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर रही है। फिलहाल बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।


बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News