बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक को घर से बुला बदमाशों ने जान मारने का किया प्रयास, रॉड से पीट कर पैर तोड़ा

युवक को घर से बुला बदमाशों ने जान मारने का किया प्रयास, रॉड से पीट कर पैर तोड़ा

NALANDA : नगर थाना क्षेत्र के टेलीफोन एक्सचेंज के समीप बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर बीती रात बेरहमी से पिटाई करते हुए दायाँ पैर तोड़ दिया जान मारने के उद्देश्य से बदमाशों ने फायरिंग भी की हालांकि गोली बाएं पैर को छूकर निकल गई। पीड़ित लहेरी थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ला निवासी मनोज प्रसाद का पुत्र मनीष कुमार है। 

घटना के संबंध में मनीष कुमार ने बताया कि देर रात उसे अमन कुमार ने फोन कर घर से बाहर बुलाया जिसके बाद  उसे अपने साथ नगर थाना क्षेत्र के चांदनी मोड़ टेलीफोन एक्सचेंज के पास लेकर चला गया। जहां 10 की संख्या में अन्य बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और बड़े ही बेरहमी से पीटते हुए दाहिना पैर तोड़ दिया। बदमाशों ने मारने का भी प्रयास किया मिस फायरिंग में गोली बाएं पैर को छूकर निकल गई। पूर्व के विवाद को लेकर यह घटना बताई जा रही है। जख्मी अवस्था में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। 

जिसके बाद इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। पीड़ित द्वारा नगर थाना में तीन नामजद एवं 10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमन के पिता कुश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस जांच कर रही है।


Suggested News