बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आभूषण व्यवसाई के पुत्र से पैसा व जेवरात लूटने की बदमाशों ने की कोशिश, नाकाम होने पर की फायरिंग

आभूषण व्यवसाई के पुत्र से पैसा व जेवरात लूटने की बदमाशों ने की कोशिश, नाकाम होने पर की फायरिंग

AURANGABAD : दाउदनगर शहर के हनुमान मंदिर के पीछे वार्ड नंबर 7 निवासी पशुपतिनाथ सिंह के पुत्र रोशन कुमार से पैसे व जेवरात लूटने का मामला प्रकाश में आया है.आभूषण व्यवसाई कन्हा ज्वेलर्स के संचालक पशुपतिनाथ सिंह ने बताया कि 5 मई को उनका पुत्र रोशन कुमार दुकान से पैसा लेकर आभूषण लाने के लिए दाउदनगर से डिहरी जा रहा था. इसी बीच बारुण थाना क्षेत्र के धनौती पुल के पास अज्ञात अपराधियों द्वारा गाड़ी को रोकवा कर पैसा व आभूषण लूट लिया गया. 

रोशन कुमार ने बताया कि दाऊदनगर से  डिहरी जाने के क्रम में धनौती पुल के पास नहर रोड़ा में पहले से एक महिला रोड पर लेटी हुई थी. महिला को रोड पर लेटे देखकर रोशन कुमार ने बाइक को धीमा कर दिया. जैसे ही रोशन कुमार ने बाइक को धीमे किया तो तीन से चार की संख्या हथियार लेकर पहुंच गए और बोले कि रुको. लेकिन रोशन कुमार पनी बाइक को पुनः पीछे मुड़कर भागने लगा. भागने के क्रम में पीछे से एक अपराधी ने गोली चला दिया. लेकिन गोली बगल से निकल गई और कान्हा ज्वेलर्स आभूषण व्यवसाई पशुपतिनाथ  सिंह के पुत्र रोशन कुमार बाल-बाल बच गया. उसने तेजी से वहां से भागकर  पिपरा गांव में जाकर जान बचाया. कन्हा ज्वेलर्स दाउदनगर शहर के जगन मोड़ के पास संचालित किया जाता है.आभूषण व्यवसाई पशुपतिनाथ सिंह ने बताया कि इस घटना से परिवार के सभी लोग दहशत में हैं एवं पूरे आभूषण व्यवसाई लोग दहशत में हैं. 

इसकी सूचना दाउदनगर अध्यक्ष गुफरान अली को दी गई है. रोशन कुमार पैसा लेकर आभूषण लाने के लिए डिहरी जा रहा था. पहले से ही इसे रेकी किया जा रहा था और सुनसान जगह पर प्लानिंग की गई थी. लेकिन घटना घटने से बच गई. यह घटना आग तरह बाजार में फैल गई. इस घटना को अंजाम देने के लिए हथियार से लैस एक महिला समेत चार से पांच की संख्या में थे. कान्हा ज्वेलर्स  आभूषण व्यवसाई पशुपति नाथ सिंह ने प्रशासन से सुरक्षा का गुहार लगाया है. इस तरह की घटना पर अंकुश लगाने की बात कही है. पशुपति सिंह ने कहा कि इस तरह की घटना किसी भी व्यवसाई के साथ हो सकता है. इसलिए प्रशासन का सहयोग बहुत जरूरी है. प्रशासन ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस घटना का उद्भेदन किया जाएगा.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News