सुबह-सुबह हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

सुबह-सुबह हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

PATNACITY :  पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजधानी पटना के मालसालामी पुलिस ने अहले सुबह गश्ती के दौरान हथियार के साथ कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी बदमाशों को पीछा करके पकड़ा है। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। उक्त कार्रवाई तड़के तीन बजे की गई है।

मामले में यह बताया रहा है कि मालसालामी थाना के शाहदरा के पास एक बोलेरो गाड़ी में चार पांच की संख्या में सवार लोग गुजर रहे थे। इसी दौरान जब पुलिस की जिप्सी देखी तो वह शाहदरा गली में गाड़ी लेकर भागने लगे। शक के आधार पर तभी पुलिस भी उस गाड़ी का पीछा किया।  जिसके बाद उस गाड़ी में सवार सभी लोग इधर उधर भागने लगे। इनमें से कुछ लोग ग्रामीणों के छत पर चढ़ गए  तो कुछ रेलवे लाइन के तरफ भागने लगे लेकिंन पुलिस भी इनलोगो पीछा कर धीरे धीरे सभी लोगो को पकडने में कामयाब हो गयी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन लोगों के पास से हथियार भी पकड़ा गया है। पुलिस उनलोगों को थाने लेकर चली आयी है। जिसके बाद सभी से पूछताछ की जा रही है किआखिर हथियार लेकर सभी लोग कहां से आ रहे थे और क्या कुछ इन लोगों का इरादा था ,क्या जो हथियार पकड़ा गया है वो लाइसेंसी है,और पकड़े गए जो लोग है क्या अपराध जगत से भी ताल्लुकात रखते है या नहीं  जिसकी पूछताछ की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News