राजधानी पटना में बीच सड़क लूटपाट करने आए बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मच गया हड़कंप

राजधानी पटना में बीच सड़क लूटपाट करने आए बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मच गया हड़कंप

PATNA : राजधानी पटना में बीती रात अति‍व्‍यस्‍त इलाके बोरिंग रोड में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बुद्धा काॅलाेनी थाना क्षेत्र स्थित ललिता रेजेंसी के पास (बोरिंग कनाल रोड) बाइक सवार अपराधियाें ने सरसाें तेल के काराेबारी सुशील सिंघाैलिया के भाई नटवर अगवाल काे सीने और पेट के बीच गाेली मार दी। यही नहीं गाेली मारने के बाद उनका बैग भी लेकर अपराधी फरार हाे गए। उजले रंग की अपाचे पर सवार तीन अपराधियों ने गुरुवार की रात काे वारदात काे अंजाम दिया। गाेली लगने के बाद 55 साल के नटवर काे मेदांता अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद बुद्धा काॅलाेनी थानेदार निहार भूषण माैके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्हाेंने बताया कि बैग में नकद नहीं था बल्कि लंच बाॅक्स और कुछ कागजात थे। 

जानकारी के अनुसार सिंघाैलिया व उनका परिवार ललिता रजेंसी के फ्लैट नंबर 31 में रहते हैं। उनका एग्जीबिशन राेड में एसके इंटरप्राइजेज के नाम से सरसाें के तेल का काराेबार है। नटवर, भाई का काराेबार देखते हैं।

एजेंसी से कर रहे थे पीछा

बताया जाता है कि एजेंसी का कामकाज निपटाकर नटवर अग्रवाल बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड स्थित अपने आवास लौट रहे थे। पंचमुखी मंदिर के सामने वाली गली में बाइक सवार अपराधियों ने उनका बैग छीनने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर गोली मार दी। पेट में गोली लगने से व्‍यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 

स्टाफ पर भी किया हमला

उसी समय उनके स्‍टाफ के साथ बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही वारदात हुई। दोनों वारदातों में छह अपराधी शा‍मिल थे। वे आफिस से ही पीछा कर रहे थे। उन्हें किसी ने बैग में कैश होने की सूचना दी थी। ले‍किन उनकी सूचना गलत साबित हुई। हालांकि लुटेरों की सारी योजना फेल हो गई, क्योंकि न तो व्‍यवसायी और न ही स्‍टाफ के बैग में उन्‍हे कैश मिला।  


Find Us on Facebook

Trending News