बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के खिलाफ बोलनेवाले मंत्री मुकेश सहनी के अपने ही विधायकों ने खोला मोर्चा, कहा - उनको देना होगा जवाब

BJP के खिलाफ बोलनेवाले मंत्री मुकेश सहनी के अपने ही विधायकों ने खोला मोर्चा, कहा - उनको देना होगा जवाब

PATNA : अपने तीन विधायकों के बल पर बिहार सरकार को बार बार सरकार गिराने की धमकी देनेवाले मुकेश सहनी बड़ी परेशानी में घिर गए है। गुरुवार को विधान परिषद में सुनवाई के दौरान जहां भाजपाई विधायकों ने उनके नदारद होने के लेकर सवाल उठाते हुए सरकार से यह पूछा कि आखिर मुकेश सहनी कहां है। उनके विभाग से जुड़े सवालों के जवाब देने के लिए कौन उत्तरदायी है। रोचक बात यह है कि यह सवाल अब सिर्फ भाजपा ही नहीं, बल्कि खुद मुकेश सहनी के अपने विधायक ही पूछ रहे हैं। 

गुरुवार को भोजनकाल के दौरान जब मीडिया की तरफ से मुकेश सहनी के सदन से गायब रहने को लेकर वीआईपी विधायक राजू सिंह से पूछा गया को उन्होंने भी अपने पार्टी अध्यक्ष के गुम होने पर आश्चर्य जाहिर किया। राजू सिंह ने कहा कि उन्होंने  जो किया वह गलत है। वह मंत्री हैं और सदन की कार्रवाई के दौरान उन्हें यहां मौजूद रहना चाहिए था। वह यहां क्यों नहीं हैं इसका बेहतर जवाब वह खुद दें तो बेहतर है।

भाजपा के खिलाफ बोलने पर जताई नाराजगी

वीआईपी विधायक ने मुकेश सहनी के उस बयान को लेकर भी आश्चर्य जाहिर किया है, जिसमें वह यूपी चुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने की अपील कर रहे है। साथ ही भाजपा के खिलाफ बड़ा विज्ञापन भी प्रकाशित भी कराया है। राजू सिंह ने कहा कि हम एनडीए गठबंधन में है, ऐसे में गठबंधन के दूसरे पार्टी के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी सही नहीं है। 

नहीं जानते क्या है वीआईपी की सोच

इस दौरान वीआईपी के उद्देश्य को लेकर पूछे गए सवाल पर राजू सिंह ने कहा कि यह पार्टी सिर्फ तीन साल पुरानी है। हम भी चुनाव के दौरान पार्टी में शामिल हुए। इससे पहले पार्टी का क्या उद्देश्य था, यह पता नहीं है। हम भाजपा के विचारों से चलनेवाले लोग हैं। इसलिए गठबंधन में भाजपा का विरोध करने पर उनसे सवाल पूछना हमारा अधिकार है कि आखिर वह ऐसा क्यों कह रहे हैं। 


Suggested News