बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसपी का अपराधियों के साथ सांठ गांठ, मारे जा रहे हैं जदयू कार्यकर्ता हत्यारों पर कार्रवाई नहीं, मेरी जान को भी खतरा,जदयू MLA के आरोप से हिला महकमा

एसपी का अपराधियों के साथ सांठ गांठ, मारे जा रहे हैं जदयू कार्यकर्ता हत्यारों पर कार्रवाई नहीं, मेरी जान को भी खतरा,जदयू MLA के आरोप से हिला महकमा

KHAGDIYA : जिले की पुलिस व्यवस्था को लेकर परबत्ता विधायक डा. संजीव कुमार ने एक लेटर से पूरा महकमा हिल गया है। विधायक ने जिले के पुलिस कप्तान से अपनी जान को खतरा बताया है। मुख्यमंत्री को लिखे लेटर में जदयू विधायक ने लिखा है कि एसपी अमितेश कुमार का अपराधियों से सांठगांठ है, जिसके कारण पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को झूठे आरोपों में फंसाकर जेल भेजने की साजिश रची रची जा रही है। परबत्ता विधायक ने जिले की पुलिस व्यवस्था पर अविश्वास जाहिर करते हुए सीएम से मांग की है कि उन्हें जिले से हटाया जाए। साथ ही अपनी सुरक्षा के लिए   हाउस गार्ड उपलब्ध कराने की मांग की है। परबत्ता विधायक के लैटर को सरकार ने भी गंभीरता से लिया है और सरकार के सचिव ने प्रदेश के डीजीपी को मामले की जांच करने के लिए कहा है। पीएचक्यू ने मामले को आईजी हेडक्वार्टर को जांच के निर्देश दिए हैं।

सीएम को लिखे गए पत्र में विधायक ने बताया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में मुख्य रूप से चार थाने हैं। उनमें तीन थानों में खगड़िया एसपी ने एक ही जाति के थाना प्रभारियों को पदस्थापित कर दिया गया है। इसके अलावा इन थानों में पांच-पांच की संख्या में जेएसआई भी उसी जाति का पदस्थापित किया है। विधायक ने पत्र में कुछ थानाध्यक्षों के नाम का भी जिक्र किया है, जिन पर उन्होंने आरोप लगाया है कि उनका अपराधियों के साथ उठना-बैठना है। उन्होंने लिखा है पुलिस का समर्थन होने के कारण उस जाति के लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। मामले में उन्होंने लिखा है कि उस जाति के लोगों से जान से खतरा बताते हुए परबत्ता थानाध्यक्ष ने  एसपी को रिपोर्ट सौंपी पर एसपी ने उस रिपोर्ट को नजरअंदाज कर दिया। 

पिछले साल हुए जिला उपाध्यक्ष की हत्या का किया जिक्र
परबत्ता विधायक ने पिछले साल चुनाव के दौरान उन पर हुए हमले की चर्चा सीएम को लिखे पत्र में किया है। उन्होंने भागलपुर में खगड़िया के जदयू जिला उपाध्यक्ष पप्पू भगत की हत्या की घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि उसमें  उस खास जाति के ही लोगों का हाथ है। जिसके सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि खगड़िया एसपी जदयू कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाकर प्रताड़ित करते हैं। उन्होंने ध्रुव कुमार शर्मा को इसी तरह झूठे केस में फंसाने की बात कही है। उन्होंने यह भी लिखा है कि जेल में बंद अपराधी उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। इसकी जानकारी जेल गये उनके ही एक कार्यकर्ता ने उनके पिता को दी है।

Suggested News