बिहार के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक जमीन को लेकर आपस में भिड़े, थाने पहुंचा मामला

बिहार के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक जमीन को लेकर आपस में भिड़े, थाने पहुंचा मामला

GAYA :  कोच से राजद के पूर्व विधायक यादवेन्दु कुमार ने वजीरगंज कांग्रेस विधायक अवधेश नारायण सिंह पर जबरदस्ती रंगदारी कर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर वे आज रामपुर थाना में पहुंचे. पूर्व विधायक यादवेन्दु कुमार ने कहा कि पेट्रोल पंप सिकरिया मोड़ के पीछे के जमीन को लेकर 2003 में भी विवाद हुआ था. 

इस जमीन पर अवैद्य तरीके से कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. अवधेश नारायण सिंह के पुत्र हथियार के बल पर जमीन पर बालू गिराकर जमीन कब्जा करना चाहते हैं. 1914 के पहले सीएस सर्वे में प्लॉट संख्या 314 ,15 मेरे दादा देसाई गोप के नाम दर्ज है. पड़ोस वाली जमीन 315 नंबर प्लॉट श्रीलाल गोप के नाम से दर्ज है. 

इस  दोनों प्लॉट का 2003 में तत्कालीन जिला पदाधिकारी ब्रजेश कुमार मल्होत्रा और अंचलाधिकारी प्रशासन के कहने पर डिमार्करेशन भी कराया गया. बाहरी भूमि माफिया ने गलत तरीके से कागज बना कर प्रशासन के अनुशंसा के आलोक में उच्च न्यायालय में जाकर मैन  टाइल  दिसंबर 2003 में कर दिया, जो अभी तक चल रहा है. 

पूर्व विधायक ने कहा की इस मामले को लेकर पुलिस महकमे में अपनी बात रखी कि गलत कागज बना कर हथियार के बल पर लोग जमीन कब्जा करना चाहते हैं. इसके बाद मुझे रामपुर थाना की पुलिस की ओर से बुलाया गया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News