पीएचसी के डॉक्टर पर भड़के नवादा विधायक कौशल यादव, कहा-सीएम से करुंगा शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला.....

पीएचसी के डॉक्टर पर भड़के नवादा विधायक कौशल यादव, कहा-सीएम से करुंगा शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला.....

Nawada : नवादा विधायक कौशल यादव ने आज अचानक आपूर्ति कार्यालय और नारदीगंज प्रखंड स्थित पीएचसी का औचक निरीक्षण किया। विधायक जब पीएचसी पहुंचे तो वहां डॉक्टरों की कार्यशैली को देखकर वे अवाक रह गये। विधायक ने मौके पर ही डॉक्टर की जमकर फटकार लगाई और इसकी शिकायत सीएम तक से करने की बात की। 

बताया जा रहा है कि जदयू विधायक को शिकायत मिली थी कि पीएचसी में इलाज कराने जाने पर वहां डॉक्टर मरीजों का इलाज तो दूर उनके साथ बड़े अभद्र व्यवहार करते है। जिसके बाद वे आज खुद ही सच्चाई जानने वहां पहुंच गए। 


अस्पताल पहुंचे विधायक ने देखा कि मरीज डॉक्टरों से मिलने का इंतजार कर रहे है लेकिन डयूटी पर तैनात डॉक्टर मरीजों के देखने के वजाय बेकार के गप्प में लग हुए हैं। जिसके बाद विधायक कौशल यादव गर्म हो गए। उन्होंने डॉक्टर का नाम पूछा और उसे जमकर फटकार लगाई। 

कौशल यादव ने सभी के सामने कहा कि आप जैसे लोगों की वजह से ही सरकार की बदनामी हो रही है। एक  सीएम सभी को स्वास्थ्य समेत हर तरह की सुविधा मिले इसके के पूरा प्रयास कर रहे है।वहीं आप जैसे सरकारी कर्मचारी उनके सपनों को चकनाचूर करने में लगे हुए है। 

विधायक ने कहा कि वेतन के नाम पर आपलोगों को सरकार लाखों रुपये देती है और आप वेतन लेकर काम करने की जगह आमलोगों को परेशान करते है। मैं इसकी शिकायत सीएम तक से करुंगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News