बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू-कश्मीर में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा सासाराम, लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा सासाराम, लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

SASARAM : 20 अगस्त को जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से की गई क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए. आज शहीद जवान का पार्थिव शरीर सासाराम पहुंचा. सासाराम के डेहरी प्रखंड अंतर्गत गोपी बिगहा जमुहार गांव में शव के पहुंचते ही कोहराम मच गया. 

परिजन बिलखने लगे. वही पूरा गांव अपने वीर शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ गया. सभी ने शहीद को अपनी-अपनी श्रद्धांजलि दी. साथ ही लोगों ने रवि रंजन कुमार सिंह के शहादत को सलाम किया. मौके पर बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह, डॉ. प्रेम कुमार के अलावा भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह, रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा और स्थानीय काराकाट के सांसद महाबली सिंह भी उपस्थित हुए.

 मौके पर पहुंचकर डीएम और एसपी ने भी जवान को श्रद्धांजलि दी. मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 20 अगस्त को रविरंजन शहीद हो गए थे. उसके बाद आज हेलीकॉप्टर के माध्यम से उनका पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा. जहां उनकी अंत्येष्टि की गई. 

अंत्येष्टि के अवसर पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर और सलामी दी गई. इस अवसर पर सभी भाव-विह्वल हो गए. सभी ने वीर रवि रंजन अमर रहे के नारे लगाए. वही नेताओं ने कहा कि सरकार शहीद के परिवार को हर संभव मदद करेगी.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News