जिस माँ ने बेटे के लिए किया था छठ, उसी बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर कर जिन्दा जला दिया, जानिए क्या है पूरा मामला

जिस माँ ने बेटे के लिए किया था छठ, उसी बेटे ने पेट्रोल छिड़ककर कर जिन्दा जला दिया, जानिए क्या है पूरा मामला

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में खौफनाक वारदात सामने आया है। जहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपने ही मां को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, जिससे मां की दर्दनाक मौत हो गयी। आग लगाने के बाद बेटे ने घर के दरवाजे बंद कर दिए थे। हालाँकि मां के हत्यारे पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की कल ही डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य देने से पहले बेटे ने अपनी मां का जीवन समाप्त कर दिया था। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। इस बीच पुलिस के गिरफ्त में हत्यारा बेटा हाई वोल्टेज ड्रामा करते दिखा। 


मिली जानकारी के मुताबिक छठ की व्रत कर रही महिला को अपने ही बेटे ने रूम में बंद कर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया है। जबकि मां अपने बेटे के लंबी उम्र के लिए छठ के व्रत कर रही थी। उसने माँ को खौफनाक मौत दिया है। बताया जा रहा है की घरेलू विवाद को लेकर दिमागी रूप से कमजोर बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतारा दिया। 

घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र राम आशीष चौक के पास की बताई जा रही है। जहाँ बेटे ने अपनी मां को मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर पूरे रूम में छिड़क दिया  रूम में लाइटर से आग जलाकर अपने मां को जिंदा जलाकर मार डाला। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने के पुलिस ने जली हुई मां को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। 

घटना के दौरान जख्मी हो जाने की वजह से हत्यारा बेटे रोहित कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है, जो समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के रहने वाला है। हत्यारा बेटा रोहित ने बताया कि मां के मर जाने का बहुत अफसोस है। मुझसे गलती हुई है। हमारा दिमाग नहीं काम किया। क्योंकि मैं व्हाइटनर पीता हूं। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News