नालंदा में नई नवेली दुल्हन पर टूटा दु:खों का पहाड़, शादी के एक महीने के भीतर सड़क दुर्घटना में पति की हुई मौत

नालंदा में नई नवेली दुल्हन पर टूटा दु:खों का पहाड़, शादी के एक महीने के भीतर सड़क दुर्घटना में पति की हुई मौत

NALANDA : जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के परमानंद विगहा गांव के समीप बुधवार को दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 02 युवक की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में 4 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मृतक की पहचान वेन थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव निवासी जकन चौहान के 18 वर्षीय पुत्र रघुवीर कुमार एवं मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीय सराय गांव निवासी नंदलाल वर्मा के 25 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई है। वहीं इस घटना में मृतक रघुवीर के चचेरे भाई अभिषेक कुमार और उसकी भाभी अनीता कुमारी एवं मृतक राजा कुमार का भाई सचिन कुमार और  उसका भांजा प्रीतम कुमार गंभीर रूप से जख्मी है। जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद विम्स रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में रघुवीर के परिजन ने बताया कि रघुवीर अपने भाई और भाभी के साथ एक ही बाइक से वेन थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव से पैठना गांव अपने भाई अभिषेक कुमार के ससुराल जा रहा था। इसी बीच नूरसराय के परमानंद बीघा गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि मृतक राजा कुमार के परिजनों ने बताया कि राजा अपने भाई और भांजे के साथ घर से वेन थाना क्षेत्र के एकसारा गांव अपने परिवार के यहॉ पूजा में शामिल होने जा रहा था। तभी उन्हें पुलिस के द्वारा सूचना मिली की सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रघुवीर कुमार और राजा कुमार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य 4 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्तिथि को देखते हुए विम्स रेफर कर दिया गया है। मौत की सूचना पाकर सदर अस्पताल आए परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है। रघुवीर कुमार की शादी बीते महीने 15 मई को ही हुई थीं ।नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 2 युवकों की इस दुर्घटना में मौत हो गई है।  शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुट गई है। आमने-सामने की टक्कर में यह घटना हुई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News