बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कैरेक्टर सर्टिफिकेट बनाने गयी युवती की हत्या, बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा क्वालीफाइड कर ली थी

गया में कैरेक्टर सर्टिफिकेट बनाने गयी युवती की हत्या, बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा क्वालीफाइड कर ली थी

गया. जिला के इमामगंज थाना से महज 4 किलोमीटर दूर दुबहल गांव के नदी किनारे बधार में 20 वर्षीय ज्योति कुमारी पिता स्वार्गिय महेश प्रसाद की प्रेम प्रसंग में चाकू से बेरहमी से गोद कर हत्या कर दी गयी। इस संबंध में इमामगंज एसडीपीओ अजित कुमार ने बताया के घटना की सूचना पाते ही घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुंच कर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

उन्होंने बताया के बीते दिन एक रंजीत कुमार उर्फ टंका नाम के युवक को भी बेरहमी से इसी बधार में चाकू मार कर मृत समझ कर फेंक दिया गया था, लेकिन वह जीवित बच गया, जिसकी निजी अस्पताल में इलाज की जा रही है। इलाजरत रंजीत को होश आने के बाद पुलिस अधिकारी पूछताछ के लिए अस्पताल जाएंगे।

उन्होंने बताया के मृतिका ज्योति पढ़ने लिखने में काफी तेज थी। वह बिहार पुलिस की परीक्षा भी क्वालीफाइड कर चुकी थी। वह घर से पढ़ाई लिखाई से संबंधित काम से घर बोल कर गया शहर गई थी, जो घर वापस नहीं लौटी। साथ ही उन्हों ने बताया के शव देख कर मालूम होता है की हत्या कहीं और की गई है, उसके बाद गांव के ही नदी किनारे एक बधार में पुआल की ढेर में शव को छुपा दिया गया था। पुलिस हर पहलू पर जाँच कर रही है। मोबाइल नंबर व लोकेशन के जरिए भी जांच की जाएगी। बलात्कार कर की गई हत्या की शंका भी सामने आई, जिसपर एसडीपीओ ने बताया के अभी कुछ कहा नही जा सकता है, जबतक पोस्टमार्टम के रिपोर्ट नहीं आ जाता।

वहीं मृतिका ज्योति कुमारी की माँ मारून देवी ने बताया के बिहार पुलिस में रिजल्ट भी हो चुका था।  दौड़ में लगी थी। उन्होंने बताया कि मृतिका ज्योति कुमारी आचरण बनवाने गया गई थी। जो घर नहीं लौटी। उसके बाद हत्या की खबर सुन लिया। उन्हों ने बताया के पिता पहले ही गुज़र गए थे, सब गोतिया अलग रह रहे थे। एक बेटा है, जो दिल्ली में जॉब करता है। वहीं कई स्थानिय ग्रामीण आपस मे चर्चा कर रहे थे, की दोनों लड़का-लड़की का प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया था, जिसमें गांव के ही लोग मार पीट भी किये थे। बाकी इस घटना को लेकर गांव के अलावे पूरा परिवार कुछ कहने से इनकार कर रहा है।


Suggested News