बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर्फ लूटपाट के लिए नहीं की गई थी खाद व्यावसायी की हत्या, सुपारी देकर प्लान के साथ दिया गया था घटना को अंजाम

सिर्फ लूटपाट के लिए नहीं की गई थी खाद व्यावसायी की हत्या, सुपारी देकर प्लान के साथ दिया गया था घटना को अंजाम

BHAGALPUR : डेढ़ साल पहले नंवबर माह में हुए खाद व्यावसायी की हत्या के मामले में पुलिस ने गोली मारनेवाले को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही जिले के इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार खाद व्यावसायी की हत्या के लिए पांच लाख में सौदा तय किया गया था। 

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने अकबरनगर थाना परिसर मे प्रेस वार्ता  के दौरान बताया कि पांच नवंबर 2020 को अकबरनगर थाना क्षेत्र के खैरैहिया के रहने वाले खाद व्यवसायी अनुज देव का पुत्र शिवम से 25 लाख लूट कर गोली मार दी थी जिससे की घटनास्थल पर ही शिवम् की मौत हो गयी थी। हत्या की यह घटना तब हुई थी, जब शिवम पैसे लेकर बैंक जा रहा था। घात लगाए अपराधी ने भवनाथपुर बगीचा के समीप एन एच 80 पर लूटपाट के दौरान गोली मार दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी थी। 

डीएसपी ने बताया कि इस कांड का मुख्य सूटर इंग्लिश चिचरौन निवासी मोहम्मद छोटू को देर रात इंग्लिश चिचरौन गांव से अकबरनगर पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया जिसके बाद पुलिस ने उससे सघन पूछताछ किया। पूछताछ में घटना के बारे में पूरी जानकारी मिली। 

पांच लाख में हुआ था सौदा

अब तक यह माना जा रहा था कि यह सिर्फ लूटपाट के दौरान हत्या से जुड़ी घटना है। लेकिन आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि इसके लिए पूरा प्लान बनाया गया था और घटना को अंजाम देने के लिए पांच लाख मे सौदा तय किया गया। पुलिस ने बताया इसको दारा मिया सुपारी दिया था। दारा मियां भी अभी जेल में है। दो लोग अभी भी पुलिस के हिरासत से बाहर है जिसको लेकर अकबरनगर थाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार मो. सुपारी लेकर हत्या का काम करता है।


Suggested News