बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

72 घंटे में सुलझी पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या की गुत्थी, बिजनेस पार्टनर ने ही रची थी पूरी घटना की साजिश

72 घंटे में सुलझी पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या की गुत्थी,  बिजनेस पार्टनर ने ही रची थी पूरी घटना की साजिश

मुख्य शूटर सहित हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद,  दो गिरफ्तार,हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, मैगजीन, गोली, पिलेट, बाइक व कार बरामद 

MOTIHARI :  मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने मॉल संचालक व पूर्व मुखिया पुत्र  कुणाल सिंह हत्याकांड का 72 घंटा में खुलासा कर दिया है। घटना  में शामिल बदमाशो की गिरफ्तारी के साथ ही घटना का उद्भेदन पुलिस द्वारा कर दिया गया है। पुलिस इस मामले में शूटर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

उपरोक्त जानकारी देते हुए गुरूवार को नगर थाना परिसर में डीएसपी सदर अरूण गुप्ता ने बताया कि टेक्नीकल सेल की सहायता से सोनू को हवाई अड्डा चौक के समीप से गिरफ्तार किया गया। जब उसके मोबाईल को खंगला गया तो मोबाईल में कॉल रिकॉडिंग से पता चला कि हत्याकांड का मुख्य सूत्राधार मंटू है। उसकी गिरफ्तारी गायत्री नगर मुहल्ले से हुई। उसके निशानदेही पर घर के बगल नवनिर्मित मकान स्थित झाड़ी हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, मैगजीन वहीं उसके गायत्री नगर आवास के कमरे से बरामद हुआ। 

कुणाल को गोली लग गई तब तत्काल उसे अपने कार चालक अजय कुमार मेहता पिता रामभरोस महतो, शिवहर जिला अंतर्गत तरियानी थाना के छपरा निवासी रिंकू सिंह के साथ बेलिसराय मुहल्ला स्थित प्रसिद्ध ठीकेदार निशीकांत मिश्रा के घर पर पहुंचकर  राय मशविरा के बाद हत्या की घटना को डायवर्ट करने के ख्याल से सदर अस्पताल ले जाया गया। जहा सड़क जाम कर पुलिस व परिजन को गुमराह करने की साजिश की गई।


छापेमारी में  नगर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद राय,  छतौनी नित्यानंद सिह, मुफसील अवनीश कुमार, टेक्नीकल सेल के मनीष, चिरंजीवी, नित्यानंद दूबे सहित अन्य को शामिल किया गया था। यह हत्या एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन 72 घंटा के अंदर ही इसका पूरी तरह से उद्भेदन कर दिया गया है।

गिरफ्तार बदमाशों में कोटवा थाना के डुमरा गांव निवासी राधव कुमार मिश्रा का पुत्र मंटू मिश्रा, उसी गांव के ललन पांडेय का पुत्र सोनू पांडेय शामिल है। इस मामले में संलिप्त अन्य आधा दर्जन लोगों की खोज में छापेमारी जारी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, मैंगजीन एवं जिंदा गोली के अलावें पिलेट व कृणाल की बाइक बरामद कर ली है। हत्या में ठेकेदारी एक अहम कारण है। जिसका जेल से भी कनेक्शन है।

Suggested News