बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटपाट के लिए नहीं, बल्कि पूरी प्लानिंग से की गई थी महिला की हत्या, पुलिस ने बताया किसने रची थी हत्या की पूरी साजिश

लूटपाट के लिए नहीं, बल्कि पूरी प्लानिंग से की गई थी महिला की हत्या, पुलिस ने बताया किसने रची थी हत्या की पूरी साजिश

BEGUSARAI : बेगूसराय में बीते शुक्रवार को मोबाइल लूटपाट के दौरान एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें जांच के दौरान ऐसी कहानी सामने आई है कि पुलिस को भी एक बार उस पर विश्वास करना कठिन हो गया। पुलिस जिसे लूट के दौरान हत्या किए जाने का मामला मान रही थी। वह अचानक नहीं हुआ। हत्यारे खास तौर पर उस महिला की हत्या करने के इरादे से पहुंचे थे और पूरे योजना को लूट की शक्ल दिखाई गई।

पति ने रची थी पूरी साजिश

शुक्रवार को बखरी थाना अंतर्गत जोकियाही पुल के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों के द्वारा मोबाइल छीनने के दौरान नोकझोंक में मोना रानी नाम की महिला की गोली मारे जाने की खबर सामने आई थी। अब इस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के पति प्रशांत कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बलिया थाना के बरबीघी के रहनेवाले प्रशांत ने ही अपनी पत्नी की हत्या की पूरी योजना बनाई थी

बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा और गली गलौज से परेशान होकर पति ने यह षड्यंत्र रचा और महिला की हत्या कराई है। पति प्रशांत ने ही पत्नी के मृत्यु का साजिश रचि और उसको मारने के लिए खगड़िया के व्यक्ति के साथ पैसे की डील की गई थी।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि इस महिला के पति प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना अपराध भी स्विकार कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को अपराधियों ने दीनदहाड़े बाइक पर अपने पति और बच्चे के साथ जा रही मोना रानी के साथ बाइक से आए कुछ बदमाशों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी थी। के कान की नीचे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें 

महिला के परिजनों ने आरोप लगाया था कि आपसी झगड़े के बाद पति ने बदमाशों को पैसे देकर उसकी हत्या करा दी है।




Suggested News