बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता के मर्डर का जल्द खुलेगा राज, मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस, शक के दायरे में सहनी परिवार भी, होगी पूछताछ, अब पुलिस बताएगी सबकुछ

मुकेश सहनी के पिता के मर्डर का जल्द खुलेगा राज, मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस, शक के दायरे में सहनी परिवार भी,  होगी पूछताछ, अब पुलिस बताएगी  सबकुछ

दरभंगा - विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो  मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था. इसके साथ ही पुलिस ने दावा किया था कि पैसे के लेनदेन के चलते हत्या की गई थी.जीतन सहनी के हत्या मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को दरभंगा पुलिस रिमांड पर लेकर पुनः पूछताछ करेगी.  इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने प्रेसवार्ता बताया कि गिरफ्तार काजिम अंसारी फिलहाल जेल में है. वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस का अनुशंधान जारी है. सभी संदिग्ध से पूछताछ चल रही है. जिसमे सहनी परिवार के सदस्य भी शामिल है.

वहीं जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि मर्डर वेपन खोजने की गुरुवार को भी हम लोगों ने कोशिश की थी लेकिन अभी तक हम लोगों को हथियार नहीं मिला है. इसी क्रम में हम लोग न्यायालय में रिक्वेस्ट करेंगे की आरोपी को पुलिस रिमांड पर दिया जाए ताकि आरोपी से फिर से पूछताछ की जाएगी.

 वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि आज हम लोगों ने कार्रवाई के दौरान अगल-बगल लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को जांच कर रहे हैं. कुछ लोग संदिग्ध के घेरे में आ रहे हैं. उन लोगों की भी जांच की जा रही है. 

वही उन्होंने कहा कि जांच पूरी तरह से निष्पक्ष तरीके से किया जा रहा है. मोबाइल नंबर का भी एनालिसिस कर रहे हैं. घटनास्थल से जो कागज, बाइक व अन्य सामान बरामद हुए है,उनका भी वेरिफिकेशन किया जा रहा है. अभियुक्त से पूछताछ के क्रम में जो बातें सामने आई है. उनका क्रॉस वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है. इसलिए हम लोग मोबाइल वेरिफिकेशन करते हैं. इसमें जो भी नाम आएंगे. उनके ऊपर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. वहीं परिवार के सदस्यों की संलिप्ता के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि परिवार के लोगों भी अनुसंधान के घेरे में है. किसी को अभी क्लीन चिट नहीं दी  जाएगी.

बता दें पुलिस  नेपहले  बताया कि आरोपी काजिम ने मृतक सहनी से ब्याज पर ऋण लिया था. पैसे नहीं चुकाने के कारण वह गिरवी रखी जमीन को भी नहीं छुड़ा पा रहा था. काजिम अंसारी ने मृतक से तीन किश्त में डेढ़ लाख का लोन लिया था. इस लोन पर वह हर महीने चार प्रतिशत का ब्याज दे रहा था. वह लोन की राशि चुकाने में असमर्थ था.पुलिस के अधिकारी ने बताया कि काजिम अंसारी ने अपने जिनके नाम बताए हैं उनकी जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Suggested News