बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में सामने आई सरकारी अस्पताल के प्रशासन की लापरवाही, ख़राब पड़ी एम्बुलेंस में लगी भीषण आग

भागलपुर में सामने आई सरकारी अस्पताल के प्रशासन की लापरवाही, ख़राब पड़ी एम्बुलेंस में लगी भीषण आग

BHAGALPUR : रविवार की दोपहर गोपालपुर पीएचसी में लगे कबाड़ आग लगाई गई। जिसमें वहां पर वर्षों से खराब पड़ी एंबुलेंस में आग पकड़ लिया। आग पकड़ते ही स्थिति भयावह हो गई।अस्पताल सहित आसपास के क्षेत्रों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं अस्पताल में मौजूद मरीजों में भी भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस और अन्य कई सामान को डाक करके जिला मुख्यालय से बेचा गया था। जिसमें पटना की एजेंसी ने खरीद कर ले जा रही थी। बताया जा रहा है की एंबुलेंस में मधुमक्खी के छत्ता को हटाने के लिए आग लगा दिया। जिसमें स्थिति बहुत ही भयावह हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जिसमे बहुत बड़ी घटना होने से बच गया। 

बताते चलें की आग के बगल में  दवाई का स्टोर था। साथ ही बिजली का बड़ा ट्रांसफर भी लगा था। अब सबसे बड़ी अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है की आखिर इस तरह आग लगाने का इजाजत किसने दिया। जब इस मामले में चिकित्सा प्रभारी डॉ सुधांशु कुमार से पत्रकारों ने पूछना चाहा तो इस पूरे मामले से बचते नजर आए। गोपालपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी सुधांशु कुमार कैमरा में कुछ भी बताने से इंकार किया।


भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News