पुलिस को लापरवाही पड़ी भारी, रात भर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव, परिसर में जमकर की तोड़फोड़

पुलिस को लापरवाही पड़ी भारी, रात भर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव, परिसर में जमकर की तोड़फोड़

BETIA : प•चम्पारण के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है। यहां ग्रामीणों ने नवलपुर थाना हमला किया है और  थाना परिसर में जमकर पथराव  किया है। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगो ने थाना पर धावा बोला है और थाना में तोड़फोड़ भी की गई है। आक्रोशित लोग थाना के अन्दर और बाहर रात भर डटे हुए रहे। वहींपुलिस हालात को नियंत्रित करने का प्रयास करती रही। रात भर तक चले हंगाम के बाद  आज सुबह लोगो को समझा कर घर भेजा गया । मौके पर बेतिया सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई है और हालात को नियंत्रित कर लिया गया है।

दरअसल यह पुरा मामला सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के ढ़ढ़वा पंचायत में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने सामने थे और आज एक पक्ष द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया गया। जिसके बाद ढ़ढ़वा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुनिल कुमार व उसके समर्थक उग्र हो गए और नवलपुर थाना पर पहुंच कर बवाल करने लगे।

मुखिया समर्थको का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने लापरवाही बरती और कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके कारण हीं एक पक्ष द्वारा मारपीट कर जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया। जबकि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस समय पर नहीं पहुंची। जिसको लेकर मुखिया समर्थकों ने जमकर बवाल काटा है। हालांकि अब बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने मामला शांत होने की बात कही है।


Find Us on Facebook

Trending News