घर के पास से मिट्टी काटने से मना करने की बात पड़ोसी को नहीं आयी पसंद, पिस्टल निकाली और मार दी गोली, मौत

घर के पास से मिट्टी काटने से मना करने की बात पड़ोसी को नहीं आयी पसंद, पिस्टल निकाली और मार दी गोली, मौत

KHAGDIYA :- खगड़िया के रहिमपुर पंचायत के कुमहरचक्की गाँव में एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. किसी ने सोचा न था कि महज 10 इंच की जमीन से मिट्टी काटने को लेकर किसी की गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी. मरनेवाले का नाम विकास यादव बताया गया है।

घटना को लेकर बताया गया कि विकास यादव के घर के पास से पडोसी मिट्टी काट रहा था। जिस पर आपत्ती जाहिर करते हुए विकास ने मिट्टी काटने से मना किया। लेकिन मिट्टी काटनेवाले को विकास की यह बात पसंद नहीं आयी। पहले तो उसने बहस की, फिर पिस्टल निकाल कर गोली मार दी। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एक दिन पहले ही आया था घर

विकास यादव  दुर्गा पुजा देखने के लिए कल अपने घर आया ही था. तभी मिट्टी काटते हुए देखा और फिर मना करने पर परोसी ने दबंगई दिखाते हुए कई राउंड गोलियां चलाई जिसमें एक गोली लगने के बाद परिजनों ने खगड़िया सदर अस्पताल लाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया. जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

इधर घटना की सुचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. तो वहीं परिजनों ने कुमहरचक्की NH31 को जाम कर दिया. घटना की सुचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार अपने दल बल के साथ घटना पर पहुँच कर जाम को हटाया गया. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News