BIHAR NEWS : मामी से अवैध सम्बन्ध को लेकर भांजा ने की मामा की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : मामी से अवैध सम्बन्ध को लेकर भांजा ने की मामा की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया के चंदौती थाना में बीते शनिवार 27 अगस्त को 357/22 एक हत्याकांड का केस दर्ज किया गया था। इस हत्याकांड में अज्ञात के विरुद्ध दर्ज केस के बाद कार्रवाई तेज़ कर दी गई। रविवार को एएसपी मनीष कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि चंदौती थाना में दफादार के पद पर कार्यरत विजय कुमार सिन्हा के द्वारा इस हत्याकांड में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया। 


केस दर्ज करने के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर के आदेशानुसार एक टीम का गठन किया गया। जिसमें सहायक पुलिस अधीक्षक सह विधि व्यवस्था डीएसपी भारत सोनी के नेतृत्व में गठन टीम में टेक्निकल सेल की टीम, चंदौती थानाध्यक्ष सहित अन्य को शामिल किया गया। घटनास्थल का निरीक्षण और अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मृतक का कुछ जमीन रेलवे में जाने के कारण 7 लाख रुपए मिला था। इसके अलावा यह भी जानकारी मिली कि मृतक के भगीना रोहित कुमार का अवैध संबंध मृतक की पत्नी यानी उसकी मामी से था। 

मिली जानकारी के अनुसार रोहित कुमार को पूछताछ के लिए उठाया गया और उससे सख्ती से पूछताछ किया गया। जिसके बाद उसने हत्या की बात स्वीकार किया। उसके बताने पर संतोष कुमार एवं नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही नीतीश कुमार के यहां से हत्या में उपयोग किए गए एक देसी पिस्तौल एवं मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया गया। जबकि घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया। सभी अभियुक्तों का मोबाइल जब्त कर तकनीकी अनुसंधान के लिए दिया गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्तों में रोहित कुमार उर्फ कल्लू पिता मनोज साहू, नीतीश कुमार पिता रामचंद्र प्रसाद, संतोष कुमार पिता अशोक कुमार तीनों ग्राम कुजापी थाना चंदौती शामिल है। बरामद हथियार में एक देसी कट्टा, दो खोखा और मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी मनीष कुमार ने बताया सगा भगिना रोहित कुमार इसकी प्रॉपर्टी पैसे और सबसे हम मृतक की पत्नी से अवैध संबंध के कारण मामा चंदन का हत्या किया है। इस हत्याकांड में पत्नी की भूमिका खंगाली जा रही है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News