बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परफेक्शन आईएएस के नए बैच की 15 जून से होगी शुरुआत, इन नंबरों पर फोन ले सकते हैं पूरी जानकारी

 परफेक्शन आईएएस के नए बैच की 15 जून से होगी शुरुआत, इन नंबरों पर फोन ले सकते हैं पूरी जानकारी

PATNA : देश के प्रसिद्ध आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस जून माह में नए बैच की शुरुआत करने जा रहा है। आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस देश के उन चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शामिल है जो अपने बेहतरीन रिजल्ट की वजह से जाना जाता है। संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि परफेक्शन आईएएस प्रतियोगी छात्रों के लिए हर माह नई बैच की शुरुआत करता है। इसी क्रम में 15 जून से नई बैच का शुरुआत होने जा रहा है। जिसमें हिंदी माध्यम और अंग्रेजी माध्यम में छात्र अपना एडमिशन करा सकते हैं। 

वहीं दूसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि हमारा मकसद हमेशा से बिहार और बिहार के आसपास के क्षेत्रों के छात्रों को एक बेहतरीन माहौल देना और उनको अपने मंजिल तक पहुंचाना है। आज परफेक्शन आईएएस में बेहतरीन फैकेल्टी के द्वारा इस मकसद को हम सफलतापूर्वक साकार कर रहे हैं। बता दें कि परफेक्शन आईएएस बीपीएससी परीक्षा में हमेशा अच्छा रिजल्ट देते हुए आया है। 64 वीं में 107 अभ्यर्थी तथा 65 वीं में 69 अभ्यर्थी यहां से सफलतापूर्वक पास आउट हुए थे और यह सिलसिला आगे भी जारी है। 66 वीं मुख्य परीक्षा में भी हमारे संस्थान से 200 से अधिक बच्चें सफल हुए हैं। जिनका मॉक इंटरव्यू हमारे यहाँ जारी है। 

उन्होंने कहा की मुख्य परीक्षा में सफल बच्चें भी हमारे इंटरव्यू गाइडेन्स प्रोग्राम से जुड़ सकते है। इसी वजह से यहाँ के हर बैच हमेशा से भरे रहते हैं। जैसे ही बैच का अनाउंसमेंट होता है तो छात्रों में एक उत्साह बढ़ जाता है और वह परफेक्शन आईएएस में एडमिशन लेते हैं। जो छात्र बीपीएससी परीक्षा की तैयारी बेहतरीन ढंग से करना चाहते हैं। वह भी अपने ही शहर अपने राज्य बिहार में रहकर, परफेक्शन आईएएस के बोरिंग रोड चौराहा की मूल शाखा में जाकर अपना एडमिशन ले सकते हैं अथवा संस्था के इस नंबर 9031036700 , 9031036701 पर कॉल करके इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं। 

Suggested News