बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए डीआईजी ने योगदान के बाद आयुक्त से की मुलाकात, आयुक्त और डीआईजी के समन्वय से प्रमंडल में विकास और विधि व्यवस्था होगी दुरस्त

नए डीआईजी ने योगदान के बाद आयुक्त से की मुलाकात, आयुक्त और डीआईजी के समन्वय से प्रमंडल में विकास और विधि व्यवस्था होगी दुरस्त

छपरासारण रेंज के नए डीआईजी विकास बर्मन ने अपने योगदान के साथ ही प्रमंडलीय आयुक्त सर्वानन एम (आई०ए०एस०) से मुलाकात की। इसके बाद सारण प्रमंडल के विकास और विधि व्यवस्था को लेकर काफी देर तक वार्ता भी हुई। सारण प्रमंडल में विकास और विधि व्यवस्था की रफ्तार को तेज करने के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा हुई निश्चित तौर पर इससे सारण प्रमंडल को नई दिशा मिलेगी। जानकारी हो कि विकास बर्मन सारण रेंज के 42 वें डीआईजी हैं। इसके पहले वे पटना में डीआईजी प्रशासन के पद पर कार्यरत थे। 

मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले आईपीएस विकास बर्मन सीवान, सीतामढ़ी, नवादा, समस्तीपुर आदि जिलों में एसपी रह चुके हैं। इसके अलावा वे बीएमपी के कमांडेंट भी पद पर योगदान दे चुके हैं। विकास बर्मन की गिनती उन चुनिंदा आईपीएस में होती है, जो विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए हर वह प्रयास करते हैं जिससे अपराध एवम अपराधियों पर नकल कसी जा सके। 

पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने दो टूक कहा है कि प्रमंडल में विधि व्यवस्था हर हाल में दुरुस्त होगी जो भी जरूरी कदम होंगे उठाए जाएंगे। नियमित रूप से समीक्षा होगी। जो बेहतर कार्य करेंगे वे सम्मानित होंगे जो लापरवाही बढ़ातेंगे कार्रवाई होगी।

Suggested News