विवेका पहलवान के घर पर दोनों हाथों में एके-47 लेकर लहराने वाला चन्दन का नया वीडियो हुआ वायरल

PATNA : विवेका पहलवान के घर पर दोनों हाथों में एके-47 लेकर लहराने वाला चंदन का दूसरा वीडियो सामने आया है जिसमें वह सफाई देते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में चन्दन विधायक अनन्त सिंह पर ही आरोप लगा रहा है कि उनके ही लोगो ने मेरा पहला वीडियो वायरल किया है, वीडियो में जो एके-47 दिख रहा है वह प्लास्टिक का है।

बता दें कि चंदन बाढ़ थाने के ही फुलेल पुर गांव का रहने वाला है और वह विवेका पहलवान के भतीजा कर्मवीर का करीबी है। वहीं इस  वीडियो में चंदन यह कहता दिख रहा है कि मैं विवेका पहलवान को नहीं जानता।

मतलब साफ है कि कल विवेका पहलवान के घर पर एके-47 लहराते हुए चंदन का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें बार-बार चंदन यह सफाई देकर बचना चाह रहा है कि वह AK-47 प्लास्टिक का था और मैं विवेका पहलवान को नहीं जानता ।

बता दें कि कल news4nation से   बातचीत करते हुए विवेका पहलवान ने भी यही कहा था कि जो वीडियो में एके-47 दिख रहा है वह प्लास्टिक का है। एक बड़ा सवाल जो सामने आ रहा है वह यह है कि अभी तक एके-47 लहराने वाले वीडियो में पुलिस कुछ ठोस कार्रवाई करती नहीं दिख रही।

हालांकि कल ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने कहा था कि वीडियो की जांच की जाएगी। खबर यहां तक भी आई की छापेमारी की जा रही है। विवेका पहलवान के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन ना तो अभी तक एके-47 बरामद हुआ और ना ही वीडियो में एके-47 लहराने वाले दोनों लड़के।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News