नए बने वार्ड सदस्य ने चिकित्सक पर तलवार से किया हमला हमले में चिकित्सक का हाथ और पांव हुआ जख्मी मामला दर्ज

नए बने वार्ड सदस्य ने चिकित्सक पर तलवार से किया हमला हमले में चिकित्सक का हाथ और पांव हुआ जख्मी मामला दर्ज

MASAURHI : मसौढ़ी में एक प्राइवेट अस्पताल चलानेवाले डॉक्टर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ दबंग किस्म के युवकों ने डॉक्टर के अस्पताल में घुसकर उन पर तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में डॉक्टर हाथ और पैर में चोट लगी है। वहीं घायल डॉक्टर ने मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस हमले में हाल में पंचायत से वार्ड सदस्य बने मुख्य अभियुक्त बनाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के छोटकी मसौढ़ी निवासी मनोज कुमार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के संघट पर मोहल्ले में अपना एक निजी अस्पताल चलाते हैं। निजी चिकित्सक मनोज कुमार की मानें तो कुछ महीनों पहले उनके क्लीनिक पर उनके ही गाँव के कुछ युवकों ने हंगामा किया था।जिसमें किसी युवक का मोबाईल वंही गिड़ गया था। आज एक बार फिर उसी मोबाइल का मामला निकाल कर गांव के ही एक युवक राजकिशोर ने उनके साथ मार पीट की है। पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि पूरा मामला स्थानीय लोगों की मदद से शांत हो गया था और जो मोबाइल उस वक़्त गुम हुआ था वो भी मैंने उक्त युवक को दिलवाने की बात कही थी। मगर आज फिर से उसी मामले को लेकर मेरे ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में मनोज कुमार का हाथ और पैर जख्मी हो गया। जख्मी हालत में चिकित्सक मनोज कुमार मसौढ़ी थाने पहुंचे और पूरे मामले में गांव के ही राज किशोर दास के खिलाफ मारपीट करने का नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। 

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक की माने तो पूरा मामला पुरानी रंजिश का लगता है फिलहाल पुलिस हर मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। युवक राजकिशोर दास इस बार पंचायती राज चुनाव में मसौढ़ी के रेवां पंचायत से भाग संख्या-1 से वार्ड सदस्य पद पर निर्वाचित हुआ है

Find Us on Facebook

Trending News