बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुहागरात को नवविवाहित जोड़े ने जहर खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश, मंदिर में किया था प्रेम विवाह

सुहागरात को नवविवाहित जोड़े ने जहर खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश, मंदिर में किया था प्रेम विवाह

GOPALGANJ : शादी की पहली रात को जहां नए जोड़े नए सफर का आगाज करते हैं, वहीं गोपालगंज में एक नवविवाहित जोड़े ने सुहागरात के दिन ही आत्महत्या करने की कोशिश कर डाली। दोनों को कमरे में बेहोश पाए जाने के बाद परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। नवविवाहित जोड़े को इलाज कराने लेकर आये परिजन भी इस घटना से सन्न हैं.

घटना मीरगंज थाना क्षेत्र की है. बताया गया कि जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय शांति देवी ने गोपालगंज के मीरगंज शहर के रहनेवाले चंद्रिका सिंह के 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार सिंह से शनिवार को थावे मंदिर में लव मैरेज किया था। जिसके बाद घर पर रिसेप्शन की पार्टी आयोजित की गई थी। इस दौरान सगे-संबंधियों और रिश्तेदारों को खिलाने के बाद पति-पत्नी सोने चले गए, लेकिन सुहागरात को ही दोनों ने जहर खा लिया. कमरे में दोनों को बेहोशी की हालत में देखा गया, जिसके बाद उन्‍हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. रात में इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक ने दोनों का इलाज किया. उसके बाद इस घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गयी.

वहीं पुलिस के आने की सूचना पर परिजन दोनों को लेकर बेहतर इलाज कराने के बहाने फरार हो गये। डॉक्टरों के मुताबिक, परिजनों ने जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए नवदंपति को सर्फ का पानी पिलाया था. उसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ. तब परिजन दोनों को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. इस मामले में सदर अस्पताल के पुलिस पदाधिकारी बीएन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

फिलहाल जहर खाने की वजह क्या है, इसकी जानकारी किसी को नहीं हो सकी है. डॉक्टरों के मुताबिक, परिजनों ने जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए नवदंपति को सर्फ का पानी पिलाया था. उसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ. तब परिजन दोनों को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. सदर अस्पताल के पुलिस पदाधिकारी बीएन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों प्रेमी जोड़े बेहोशी हालत में थे इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी.


Suggested News