बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

48 घंटा पहले की गई थी नवविवाहिता की हत्या : सीतामढ़ी की थी रहनेवाली, नवादा में फेंकी मिली थी लाश, हुई पहचान

48 घंटा पहले  की गई थी नवविवाहिता की हत्या : सीतामढ़ी की थी रहनेवाली, नवादा में फेंकी मिली थी लाश, हुई पहचान

NAWADA : नवादा में पुलिस ने 48 घंटा के अंदर पुलिस ने नवविवाहित की हत्या के मामला में मृतक की पहचान कर ली है। बता दे कि नवविवाहिता की शव को शनिवार को पुलिस ने बरामद किया था जिसके बाद रजौली डीएसपी पंकज कुमार के देखरेख में तीन थाने के पुलिस को इस मामले में लगाया गया था। वहीं पुलिस ने इस मामले में मृतका की पहचान भी कर ली है। डीएसपी पंकज कुमार ने कहा कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के पास एक नवविवाहिता की शव शनिवार को बरामद किया गया था। और सोमवार को इसकी पहचान कर ली गई है। 

जहां मृतक की पहचान सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाली रामप्यारी चौहान की 20 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी की है। फिलहाल परिवार के लोगों ने किसी भी लोगों पर कोई आरोप अभी नहीं लगाए हैं। हालांकि पूरे मामले पर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। क्योंकि नवविवाहिता की शव देखकर हत्या लगता है।फिलहाल मामला की जांच अभी जारी है। 

बता दे कि मामला पहाड़पुर गांव के समीप सड़क किनारे शनिवार को दिन में एक नवविवाहिता का शव बरामद किया गया था। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी घटनास्थल अकबरपुर व नरहट थाना की सीमा पर है । मृतका के चेहरे पर जख्म के गहरे निशान मिले था। माना जा रहा है कि अन्यत्र वारदात को अंजाम देने के बाद शव को वहां लाकर फेंक दिया गया था। 

बताया जाता है कि स्थानीय ग्रामीण गेहूं की फसल को देखने खेत की तरफ गए थे। तभी उनकी नजर सड़क किनारे पड़ी युवती के शव पर पड़ी। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। यह खबर जंगल में आग की तरह फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ वहां पर जुट गई थी। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद अकबरपुर और नरहट थाने की पुलिस वहां पहुंच गई और छानबीन में जुट गई थी।

 शव की पहचान के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की गई थी। लेकिन मृतका के संबंध में कोई पता नहीं चल सका। घटना की जानकारी पाकर एसपी अंबरीष राहुल व रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार भी वहां पहुंचे थे और छानबीन की थी।

REPORTED BY AMAN SINHA

Suggested News