पटनासिटी के बड़े कार शोरूम के रात्रि गार्ड को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, चोरों को रोकने में हुई हत्या

पटनासिटी के बड़े कार शोरूम के रात्रि गार्ड को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, चोरों को रोकने में हुई हत्या

PATNACITY : पटनासिटी,बीती रात पटनासिटी के दीदारगंज टॉल प्लाजा स्थित बुद्धा टोयटा शो रूम में एज रात्रि गार्ड को अपराधियो ने चाकुओ से गोद दिया  जिसके बाद उस गार्ड को घायलबस्था में इलाज़ हेतू पीएमसीएच भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज के क्रम में मौत हो गयी। 

घटना मालसालामी थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा स्थित बुद्धा टोयटा शो रूम की है जहां रात्रि गार्ड के रूप में  मनोरंजन शर्मा  ड्यूटी कर रहे थे तभी अचानक उन्हें शो रूम के अंदर से आवाज आनी शुरू हो गयी जिसके बाद उन्होंने देखा कि कुछ आपराधिक प्रवृति के लोग अंदर घुस चोरी की नीयत से  से प्रवेश कर गए है। जिन्हे रोकने की कोशिश गार्ड ने की। वहीं पकडे़ जाने के डर सें चोरों ने  गार्ड को चाकुओ से मनोरंजन शर्मा के पेट मे कई बार वार किया जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल होकर वहीं गिर गया। बाद में गार्ड को दीदारगंज टॉल प्लाजा के एम्बुलेंस से उन्हें इलाज़ हेतू पीएमसीएच भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज़ के क्रम में मौत हो गयी  है।

हालांकि शो रूम में जो लोग घुसे थे वो सभी फरार बताए जा रहे है।वहीं घटना के बाद से शो रूम को आज बन्द कर दिया गया है। हालांकि शो रूम के स्टाफ कुछ भी बताने से कतरा रहे है।फिलहाल दीदारगंज मौत की जांच में जुट गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News