बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में नौंवी की छात्रा की हुई थी हत्या, स्कूल के क्लास रुम में फंदे से झूलती मिली थी लाश

प्रेम प्रसंग में नौंवी की छात्रा की हुई थी हत्या, स्कूल के क्लास रुम में फंदे से झूलती मिली थी लाश

Gopalganj : जिले के बरौली थाना अंतर्गत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवापुर में क्लास रूम में पंखे से लटकी नौवीं की छात्रा का शव बरामद हुआ था। घटना के महज 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। छात्रा ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि प्रेम-प्रसंग में उसकी हत्या की गई थी। 

सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि देवापुर हाई स्कूल में छात्र का शव मिलने के मामले में दर्ज कांड 35/2020 में बरौली थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी। जिसके बाद इस टीम ने सफल कार्रवाई करते हुए चौबीस घंटे के अंदर इस कांड के मुख्य अभियुक्त सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। गिरफ्तार अंकित पटेल के साथ उसके प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। उसके बुलाने पर ही छात्रा स्कूल में गई थी। जहां दो अन्य लड़को के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी गई।  

उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक जांच की टीम आई थी उन लोगों ने फिंगर प्रिंट सहित कई सबूत अपने साथ ले गई हैं। जबकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी नहीं आई है सभी रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। इस कांड में शामिल अपराधियों की स्पीडी ट्रायल चलाकर उनको सजा दिलाई जाएगी। 

गोपालगंज से शैलेन्द्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Suggested News