बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार्यालय में ताला लटका देख भड़क गए अधिकारी, ड्यूटी के टाइम पर ऑफिस से नदारद थे कर्मी और सभी बाबू

कार्यालय में ताला लटका देख भड़क गए अधिकारी, ड्यूटी के टाइम पर ऑफिस से नदारद थे कर्मी और सभी बाबू

NAUGACHIA : एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल शनिवार को इस्माइलपुर प्रखंड के कार्यालयों का औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो ज्यादातर कार्यालयों में ताले लटके मिले और पदाधिकारी व कर्मी गायब थे. एसडीओ ने सभी अनुपस्थित कर्मियों से शोकॉज करते हुए एक दिन का वेतन काटने की बात कही. सुबह 10:30 बजे प्रखंड अंचल कार्यालय सहित बाल विकास परियोजना, मनरेगा, आरटीपीएस कार्यालय बंद थे. 10:45 बजे के बाद प्रभारी प्रधान लिपिक शिवशंकर पासवान पहुंचे. तब प्रखंड कार्यालय की रोकड़ पंजी उन्होंने देखी जो अपटूडेट मिली. 

बाढ़ राहत राशि से वंचित लोगों ने की शिकायत. 

इस्माइलपुर के कई लोगों ने एसडीओ को बाढ़ राहत राशि अभी तक नहीं मिलने की शिकायत करते हुए राशि दिलाने की गुहार लगायी. लोगों ने कहा कि वे लोग प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन बहाना बना कर उन्हें वापस कर दिया जाता है. इसपर एसडीओ ने जांच कराने की बात कही. विस्थापितों ने भी सुनायी समस्या इस्माइलपुर के कुछ विस्थापितों ने एसडीओ को अपनी समस्याएं सुनाते हुए पर्चे वाली जमीन पर दखल दिलाने की मांग की.

 विस्थापितों ने कहा कि जब वे सरकार द्वारा दी गयी जमीन पर जाते हैं तो कुछ लोग उनके साथ मारपीट करते है और घर नहीं बनाने दिया जाता है. एसडीओ ने संबंधित पदाधिकारी को इस मामले में विधिसम्मत कार्यवाही करने का निर्देश दिया.


Suggested News