मजाक करने को लेकर हुए विवाद में वृद्ध, उसकी पत्‍नी व पुत्र को गडासी से मार किया जख्‍मी, वृद्ध गंभीर

मजाक करने को लेकर हुए विवाद में वृद्ध, उसकी पत्‍नी व पुत्र को गडासी से मार किया जख्‍मी, वृद्ध गंभीर

MASAURHI : थाना के डोरीपर गांव में शनिवार की रात मजाक करने को लेकर हुए विवाद में मारपीट कर एक वृद्ध, उसके पुत्र और पत्‍नी को घायल कर दिया। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती कराई है। वहां वृद्ध की हालत गंभीर बताई गई है। 

इस बाबत अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती डोरीपर गांव के गणेश बिंद ने बताया कि उसके पिता रामबियाद बिंद (60)शनिवार की रात अपने घर के दालान पर बैठे थे। इसी दौरान पडोसी अनिल और राजकुमार दारू पीकर वहां पहुंचे और पिता से मजाक करने लगें। इसपर गुस्से में आकर रामबियाद बिंद ने आरोपिततों को गाली दे दिए। इसके बाद आरोपित अपने घर पहुंचे और हंसुली व गडासी लेकर फिर रामबियाद बिंद के दालान पर पहुंचे और उसके गर्दन, सिर व हाथ पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे वह बेहोश हो गया। इस दौरान आरोपितों ने उसे बचाने आए उसके पुत्र गणेश बिंद व पत्‍नी चमेली देवी (55) को भी मारपीट कर घायल कर दिया। 

इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस रामबियाद बिंद व गणेश बिंद को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जबकि चमेली देवी को अस्‍पताल लाया जा रहा था। इधर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्‍सकों की सलाह पर बेहतर इलाज के लिए रामबियाद बिंद को पीएमसीएच भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News