बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट की गवाही देने पर बुजुर्ग को पीटकर मार डाला, आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों के घर के बाहर किया अंतिम संस्कार

मारपीट की गवाही देने पर बुजुर्ग को पीटकर मार डाला, आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों के घर के बाहर किया अंतिम संस्कार

BETIYAH : बीते 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर में एक युवक की हत्या के बाद परिजनों ने उसकी लाश हत्यारों के घर के बाहर जलाई थी। जो बेहद चर्चा का विषय बन गई। अब एक बार फिर से यही घटना दोहराई गई है। अंतर इतना है कि इस बार मामला मुजफ्फरपुर नहीं बल्कि बेतिया जिला है और मरनेवाला कोई आशिक नहीं, बल्कि 60 साल का बुजुर्ग है। जिसकी आपसी दुश्मनी में हत्या कर दी गई थी।

मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां के सुगर महछी गांव में  बीते 21 जुलाई को सुगर महछी गांव में चंचल महतो व विकास शर्मा के परिजनों के बीच 10 धूर जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस मामले में दोनों पक्षों ने एफआईआर दर्ज करायी थी। 31 जुलाई को चंचल महतो बयान दर्ज कराने पुलिस के पास जा रहे थे तो आरोपितों ने उन्हें धमकी दी थी। नाराज आरोपितों ने चंचल महतो के गवाही देने के बाद एक अगस्त को मारपीट की। मारपीट में घायल चंचल महतो को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां सोमवार देर उनकी मौत हो गई की सुबह उनकी मौत हो गयी।

आरोपियों के घर के बाहर अंतिम संस्कार

वहीं इस घटना से गुस्साए परिजनों ने पुलिस से शव प्राप्त करने के बाद देर रात परिजनों ने आरोपितों के दरवाजे पर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गोपालपुर थानाध्यक्ष ने भी इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि देर रात मुझे इसकी जानकारी मिली है। 

फिलहाल, चंचल महतो के पुत्र उमेश महतो की शिकायत पर मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें विकास शर्मा, मुकेश शर्मा, मदन शर्मा, ललन शर्मा, मनीषा देवी, रामकली देवी व कारी कुशवाहा को नामजद किया गया है। छानबीन कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News