BIHAR NEWS : विवाद सुलझाने गए वृद्ध की कुदाल से मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : विवाद सुलझाने गए वृद्ध की कुदाल से मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

SITAMARHI : जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के चौपार गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुए मारपीट की घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई है। मृतक की पहचान स्थानीय 60 वर्षीय कैलाश राय के रूप में की गई है। बताया जाता है की जमीनी विवाद में झगड़े के दौरान एक पक्ष के द्वारा कुदाल से वृद्ध पर वार कर दिया गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर पहुँची नानपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र रंजीत राय ने बताया कि सोमवार की सुबह उसके पिता कैलाश राय किसी काम को लेकर गांव में निकले थे। इसी बीच दो पक्षो में विवाद को देखते हुए रुक कर नापी करवाने की सलाह दिए तथा विवाद नही करने की बात कहा। इसी बीच एक पक्ष के लोगो ने कुदाल से मारकर उनकी हत्या कर दी। 

मामले में गांव के ही लालबाबू राय डीलर, सिकंदर राय, रमेश राय समेत एक दर्जन लोगों को आरोपित किया है। वही जख्मी स्थिति में इलाज के दौरान गांव के ही सिकंदर राय को सदर अस्पताल से ही नानपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News