जो बचाने आया, उसने भी लूट लिया, जब लूटेरों से बचने के लिए महिला ने लगाई मदद की गुहार

जो बचाने आया, उसने भी लूट लिया, जब लूटेरों से बचने के लिए महिला ने लगाई मदद की गुहार

PATNACITY: पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद राजधानी में लूट की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन अपराधी गंभीर घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र का है, जहाँ बीती रात लक्ष्मी देवी नाम की एक महिला के साथ लूटेरों ने लूटपाट की. वह अपनी बहन के यहाँ शादी समारोह में शामिल होने के लिए पंजाब से पटना जंक्शन उतरी. 

उसे पटना जंक्शन से हरनौत जाना था. जैसे ही वह NH30 पर दीदारगंज पूल के पास पहुंची. दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें पीछे से धक्का मार दिया. जब वह जमीन पर गिर गयी तो अपराधियों ने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी. पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठे लोगों से जब लक्ष्मी देवी ने मदद मांगी तो वे भी लूटेरों के साथी निकले. 

इस तरह आठ अपराधियों ने मिलकर महिला और उसके बहनोई के साथ लूटपाट किया. सभी अपराधी हथियारों से लैश थे. सूत्र बताते हैं कि दो दिन पहले दीदारगंज में स्विफ्ट डिजायर की जो लूट हुई थी. उसी स्विफ्ट पर सवार होकर अपराधियों ने बीती रात की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दोनों से करीब 20 हज़ार रुपए और सोने के जेवरात  लूट लिए.  इसके बाद अपराधी आराम से चलते बने. भागते समय अपराधियो ने जमकर दोनों की पिटाई भी कर दी. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News