बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

5 हजार रुपए के लिए इकलौते बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर सूटकेस में लाश लेकर पहुंच गया मुक्ति के धाम...

5 हजार रुपए के लिए इकलौते बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर सूटकेस में लाश लेकर पहुंच गया मुक्ति के धाम...

DESK: एक कलयुगी बेटे ने 5 हजार रुपए के लिए अपनी मां की हत्या कर दी है। यहीं नहीं मां की हत्या करने के बाद युवक उनकी शव को सूटकेस में भरकर घुमता रहा। हत्यारा बेटा मां के शव को प्रयागराज के संगम में प्रवाहित करना चाहता था। यह हैरान कर देने वाला मामला प्रयागराज से सामने आया है। आरोपी बेटा बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है। जो अपनी मां के साथ हरियाणा के हिसार में रहता था। 

जानकारी अनुसार 5000 रुपए नहीं देने पर आरोपी बेटे ने अपनी मां की क्रूरता से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बेटे ने मां का शव सूटकेस में भरा और संगम पहुंच गया। बताया जा रहा है कि मां को मुक्ति देने की मंशा से वह संगम पहुंचा था। आरोपी बेटा आईआईटी का तैयारी कर रहा था। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से मां की लाश का सूटकेस भी बरामद हुआ है। 


पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने बताया कि उसने 13 दिसंबर को अपनी मां से 5 हजार रुपये की मांग की थी। जिस पर प्रतिमा देवी यानी युवक की मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। जिस पर मां और बेटे के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हिमांशु ने मां के शव को सूटकेस में भरा और हिसार रेलवे स्टेशन पहुंचा। जिसके बाद फिर गाजियाबाद पहुंचा और उसके बाद ट्रेन बदलकर प्रयागराज पहुंच गया।

वहीं प्रयागराज के संगम पर आरोपी की गतिविधियों को देखकर लोगों को शक हुआ और उन्होंने तट पर गश्त लगा रही पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस खुलवाया तो अंदर एक महिला का शव था। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि युवक गोपालगंज बिहार का रहने वाला हिमांशु है। वह अपनी मां प्रतिमा देवी के साथ हरियाणा के हिसार में रहता था और वहां हिसार में ही काम करता था। उसने पांच हजार रुपये के लिए अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उन्हें मुक्ति दिलाने के लिए प्रयागराज के संगम पर पहुंचा था। 

Suggested News