सदर अस्पताल में पैसा नहीं देने पर बच्ची का नहीं हुआ ऑपरेशन, मामला सामने आने के बाद जांच में जुटे पदाधिकारी

सदर अस्पताल में पैसा नहीं देने पर बच्ची का नहीं हुआ ऑपरेशन, मामला सामने आने के बाद जांच में जुटे पदाधिकारी

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पैसा नहीं देने पर सदर अस्पताल में एक बच्ची का ऑपरेशन नहीं किया गया है। मामला सामने आने के बाद अब अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा है और पदाधिकारियों द्वारा जांच और मामले में लिप्त कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की बात की गई है। 

घटना के शिकार अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथौरी गांव निवासी नाजिया के फूफा मो. जहांगीर ने बताया  कि बच्ची को लेकर नवादा सदर अस्पताल  24 तारीख को आए थे। डॉक्टर ने देखने के बाद बुधवार के दिन आने को कहा था। पिछले 4 दिन से अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में बच्ची बेड पर पड़ी है और पानी पर पानी बच्ची को चढ़ाया जा रहा है। लेकिन अब तक हमारी बच्ची नाजिया परवीन का अपेंडिक्स का ऑपरेशन नहीं हो पाया है। डॉक्टर के द्वारा लगातार टालमटोल किया जा रहा है। अब तक ऑपरेशन नहीं किया गया है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि  ऑपरेशन के लिए पैसा मांगा गया, पैसा नहीं देने पर अब तक ऑपरेशन नहीं की गई।

उन्होंने जिला वेक्टर बोर्न डिजिज नियंत्रण पदाधिकारी को आवेदन देकर करवाई करने की मांग की है। उन्होंने आवेदन में कहा है कि उनकी बच्ची का ऑपरेशन जल्द से जल्द कराया गया। और पैसा मांगने वालों पर कार्रवाई की जाए।

वहीं वेक्टर बोर्न डिजिज नियंत्रण पदाधिकारी डॉ उमेश चंद्रा ने कहा है कि आवेदन के आधार पर जांच कर पैसे मांगने वालों पर कार्रवाई की जाएगी और जल्द से जल्द बच्ची की ऑपरेशन की जाएगी।

अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News