बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार लेकर आए लुटेरे से भिड़ गए ज्वेलरी दुकान के संचालक, भागने को कर दिया मजबूर

हथियार लेकर आए लुटेरे से भिड़ गए ज्वेलरी दुकान के संचालक, भागने को कर दिया मजबूर

HAJIPUR : वैशाली जिले के महना थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी दुकान में लूट की नाकाम कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के स्थित मंगलसूत्र ज्वेलर्स बीच गुरुवार शाम एक लुटेरा रिवाल्वर लेकर पहुंच गया जेवरों की लूट की कोशिश शुरू कर दी। हालांकि अदुकानदार ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया। बाद में लुटेरा किसी तरह से वहां से भागने में सफल हो गया। फिलहाल घटना सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

वारदात हाजीपुर के महनार की है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी भी सामने आया  है, जिसमें पूरी घटना को देखा जा सकता है कि कैसे देर शाम ज्वेलरी शॉप में एक लूटेरा ग्राहक बन कर घुसा। जहां कुछ देर तक वह शांत रहा और ज्वेलर्स से सोने के जेवरात देखने की बात कही। अचानक लूटेरे से कमर से पिस्टल निकाली और ज्वेलर्स पर तान दिया।  लूटेरे ने पिता पुत्र ज्वेलर्स से जेवरात देने को कहा।  चूंकि लूटेरा अकेला था इसलिए बन्दूक ताने लूटेरे पर दुकानदार भीड़ गया और लूटेरे को पकड़ने की कोशिस की  दुकानदार के अचानक हरकत देख लूटेरा बौखला गया और उलटे पैर भाग निकला। 

वारदात के बाद महनार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV में कैद लूटेरे की तस्वीर से लूट की इस नाकाम वारदात की पड़ताल में जुटी दिखी। वहीं इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ दुकान के बाहर जमा हो गई।


Suggested News