बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंडी एलाएंस की बैठक को लेकर विपक्ष की चिंता समझ से परे, गठबंधन में सभी पार्टियों की एकजुटता से परेशान है विपक्ष : आलोक मेहता

इंडी एलाएंस की बैठक को लेकर विपक्ष की चिंता समझ से परे, गठबंधन में सभी पार्टियों की एकजुटता से परेशान है विपक्ष : आलोक मेहता

BEGUSARAI : बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता ने पूर्व डिप्टी सीएम व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान विपक्ष द्वारा इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर सवाल उठाने पर मंत्री ने कहा कि बैठक होना और कैंसल होना अपने कंफर्ट पर निर्भर करता है। एक पार्टी की तो बैठक तो है नहीं, कई पार्टियों का बैठक है, अलग-अलग तरह की व्यवस्था, अलग अलग तरह के कार्यक्रम है तो इस तरह के कार्य में समय लगता है कोई बड़ी बात नहीं है। रूटिंग एक्टिविटी है कैंसिल हुई है, फिर होगी। हर बैठक में सब लोग साथ हैं। 

सुशील मोदी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आलोक मेहता ने कहा सुशील मोदी जी ऐसा बयान देकर के अपने पोजीशन अपने पोजीशन को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि वह अपनी पार्टी में हासिए पल है। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर सवाल पूछने पर आलोक मेहता उससे बचते नजर आए।

आलोक मेहता ने कहा कि किस बैठक में अपने साथ नहीं देखा, लगातार सब लोग हैं और नीतीश कुमार जी तो उसके ऑर्गेनाइजर है तो फिर इस तरह की बातें बिल्कुल कुछ खास मीडिया के तरफ से ही आती है, रियलिटी में ऐसी कोई बात नहीं है, विपक्ष के दर्द को दूसरे रूप में क्यों बयां कर रहे हैं। जब मीटिंग हो जाएगी तो विपक्ष का दर्द बढ़ जाएगा। 

रैली हो न हो फर्क नहीं पड़ता

वहीं नीतीश कुमार की बनारस में रैली को लेकर के मंत्री आलोक मेहता ने कहा राजनीतिक दुर्ग्रहा और पूर्वाग्रह से प्रभावित होकर यह उस पर काम करके कोई डेमोक्रेटिक आवाज को दबा नही सकती है। जनता वहां की जागरुक है। रैली हो कि ना हो लोग इस मुहिम में साथ है। 

आपको बताते चलें कि बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता आज बेगूसराय भूमिहीन पर्चा वितरण समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।


.

Suggested News